गाज़ियाबाद; पत्नी की लाश को गोद में लेकर ली सेल्फी, फिर कर लिया सुसाइड!

दिल्ली से सटे गाजियाबाद से हत्या और खुदकुशी का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने पहले अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा। फिर लाश के साथ सेल्फी लेकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की छानबीन शुरू की। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि अपनी पत्नी प्रिया (28) की हत्या करने के बाद श्याम गोस्वामी (30) शव के पास रहा और खुदकुशी से पहले उसने कई तस्वीरें खींची और उन्हें अपने रिश्तेदारों को भेज दिया। दोपहर करीब एक बजे उसने खुद को फांसी लगा ली।

पत्नी की हत्‍या करने के बाद पति ने भी की खुदकुशी
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक व्हाट्सएप पर तस्वीरें देखने के बाद गोस्वामी का छोटा भाई प्रवीण उनके घर पहुंचा और शव देखे। दंपति पिछले तीन साल से अंकुर विहार, लोनी की शंकर विहार कॉलोनी में रह रहा था। पुलिस के मुताबिक, उनकी छह साल की बेटी एटा जिले में अपने दादा-दादी के साथ रहती है। पुलिस ने कहा कि गोस्वामी कार स्टीयरिंग कवर बेचता था जबकि उसकी पत्नी प्रिया एक निजी कंपनी में कार्यरत थी। फ़िलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।