‘अच्छी सरकार के लिए करें वोट…’, मायावती बोलीं- वोट से विकास के बंद दरवाजे खुलेंगे

लोकसभा चुनाव के 7 वें और आखिरी चरण में उत्तर प्रदेश में 11 जिलों की 13 सीटों पर शनिवार सुबह 7 बजे से मतदान जारी है। इसी को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने मतदाताओं से बड़ी संख्या में मतदान करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि आपके वोट से विकास के बंद दरवाजे खुलेंगे।

मायावती की मतदाताओं से अपील

मायावती ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर कहा कि देश में 18वीं लोकसभा के लिए हो रहे आम चुनाव के आज 7 वें व अन्तिम चरण के मतदान में भी ’पहले मतदान फिर जलपान’ के संकल्प व पूरे जोश के साथ बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने की अपील, ताकि देश में रोजगार, सुरक्षा, आत्म-सम्मान व स्वाभिमान-युक्त जीवन देने वाली अच्छी सरकार बने। उन्होंने आगे कहा कि अपने ’एक व्यक्ति एक वोट’ के बहुमूल्य संवैधानिक अधिकार का इस्तेमाल करके सत्ता में अपनी प्रभावी भागीदारी सुनिश्चित करने का भरसक प्रयास ज़रूरी, ताकि करोड़ों ग़रीबों, मज़लूमों, महिलाओं एवं अन्य मेहनतकशों के लिए आत्म-सम्मान व विकास के बंद दरवाज़े खुल सकें।

यूपी में 11 जिलों की 13 सीटों पर वोटिंग जारी

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण में उत्तर प्रदेश की 13 लोकसभा सीट पर मतदान जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत 144 उम्मीदवारों मैदान में है। राज्य की इन 13 सीट पर लोकसभा चुनाव के साथ-साथ सोनभद्र जिले की दुद्धी विधानसभा सीट (अनुसूचित जनजाति के लिए सुरक्षित) पर उपचुनाव के लिए भी वोट डाले जा रहे हैं। राज्य की 13 सीट पर प्रधानमंत्री मोदी समेत कुल 144 उम्मीदवारों की किस्मत का मतदाता आज फैसला करेंगे।