वॉर्म अप मैच में चमके ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या और अर्शदीप, बांग्लादेश को 62 रन से धोया!

ऋषभ पंत की फिफ्टी के बाद हार्दिक पंड्या की तूफानी बैटिंग और अर्शदीप सिंह की दमदार गेंदबाजी से भारत ने टी20 विश्व कप के वार्म अप मैच में बांग्लादेश को 62 रन से हरा दिया। मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। टीम इंडिया ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवर के खेल में 182 रन का स्कोर खड़ा किया था। इसके जवाब में बांग्लादेश 8 विकेट खोकर 20 ओवर में 120 रन बनाकर सिमट गई।

लक्ष्य का बचाव करने उतरी टीम इंडिया के लिए अर्शदीप सिंह ने कमाल की गेंदबाजी की। अर्शदीप ने पहले ही ओवर में टीम इंडिया को विकेट दिलाने का काम किया। अर्शदीप ने पारी में 3 ओवर की गेंदबाजी की जिसमें उन्होंने सिर्फ 12 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए। अर्शदीप सिंह के अलावा जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पंड्या, मोहम्मद सिराज और अक्सर पटेल के खाते में एक-एक विकेट आया। वहीं आखिरी ओवर करने आए शिवम ने भी बांग्लादेश के निचले क्रम के दो बल्लेबाजों को आउट किया।

भारत के लिए ऋषभ पंत ने कमाल की बैटिंग की। पंत ने 53 रनों की पारी खेलकर भारत की अंतिम एकादश में विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में अपनी दावेदारी को मजबूत कर लिया है। पंत ने धीमी पिच पर 32 गेंद की पारी में चार चौके और चार छक्के भी लगाए। इस पारी से टीम में विकेटकीपर के दावेदार के तौर पर उन्होंने संजू सैमसन को पीछे छोड़ दिया।