शाहजहांपुर; चलती ट्रेन से उतरने के प्रयास में गिरी महिला कांस्टेबल, मौत!

शाहजहांपुर में एक महिला पुलिसकर्मी की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। महिला कॉन्स्टेबल मुरादाबाद जिले में विसरा दाखिल करने गई थी। बनमनखी जनसेवा एक्सप्रेस ट्रेन से कॉन्स्टेबल वापस लौट रही थी। ट्रेन का स्टाप स्टेशन पर नहीं था। बताया जा रहा है कि ट्रेन की गति धीमी होते ही महिला कॉन्स्टेबल ट्रेन से कूद गई। जिससे उसकी ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। यात्रियों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

कन्नौज के इंदलगढ़ थाना क्षेत्र के कचाटी गांव की रहने वाली किरन कटियार (35) शाहजहांपुर के चौक कोतवाली में पिछले एक साल से तैनात थी। शनिवार सुबह किरन विसरा लेकर मुरादाबाद में दाखिल करने गई थी। किन्हीं कारणों से विसरा दाखिल नहीं हो पाया और महिला कॉन्स्टेबल बनमनखी एक्सप्रेस ट्रेन में बैठकर वापस शाहजहांपुर के लिए चल दी।

ट्रेन की गति धीमी होने पर कूदी थी महिला पुलिस कर्मी
बनमनखी एक्सप्रेस ट्रेन का स्टाप शाहजहांपुर में नही था। रोजा स्टेशन पर जैसे ही ट्रेन की गति धीमी हुई। तभी महिला कांस्टेबल ट्रेन से कूद गई। महिला एक हाथ और पैर ट्रेन में फंस गया। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। यात्रियों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला कॉन्स्टेबल को राजकीय मेडिकल कॉलेज भेजा। जहां डॉक्टर ने देखने के बाद महिला कॉन्स्टेबल को मृत घोषित कर दिया।

महिल कॉन्स्टेबल विसरा लेकर मुरादाबाद गई थी
वहीं एसपी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि, महिल कॉन्स्टेबल विसरा लेकर मुरादाबाद गई थी। वापस लौटते समय ट्रेन से गिरकर उसकी मौत हो गई। परिजनों को सूचना दे दी गई है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।