यूपी; छत पर सो रही नाबालिग के साथ पडोसी युवक ने किया दुष्कर्म का प्रयास!

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में एक पड़ोसी युवक ने नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का प्रयास किया। लड़की की चीखने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे परिजनों को देख युवक फरार हो गया। घटना के बाद पीड़ित परिवार ने थाने में पड़ोसी युवक के खिलाफ शिकायत की। शिकायत के बावजूद भी पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। वहीं, अब पीड़ित परिवार ने पुलिस सुनवाई न होने पर तहसील दिवस में न्याय की गुहार लगाई है।

बता दें कि मामला जिले के कोतवाली फतेहगढ़ क्षेत्र के ग्राम चंदुआ हुसैनपुर नौखंडा का है। यहां की निवासी एक नाबालिग लड़की अपने घर की छत पर अपने भाई के साथ सो रही थी। तभी पड़ोसी युवक छत पर आया और उसने लड़की को दबोच लिया। इसी दौरान लड़की ने जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया। लड़की की चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर उसके परिजन पहुंचे। परिजनों का आरोप है कि जब वह छत पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि युवक नग्न अवस्था में लड़की के जबरदस्ती कपड़े उतारने का प्रयास कर रहा था। वहीं, जब पूरा परिवार छत पर पहुंचा तो युवक जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया।

घटना के बाद पीड़ित ने अपने परिजनों के साथ जाकर थाने में आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत की। पीड़िता का आरोप है कि शिकायत के बाद भी पुलिस ने आरोपी लड़के के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। वहीं, अब पीड़ित ने तहसील दिवस में न्याय की गुहार लगाई है।