श्रीनगर; पहाड़ से गिरे पत्थर की चपेट में आने से कार सवार 3 यात्रियों की मौत!

श्रीनगर-लेह राजमार्ग पर जोजिला क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा होने की सूचना प्राप्त हुई है। इस हादसे में एक ऑल्टो कार पर बड़े-बड़े पत्थर गिरने से एक ही परिवार के 3 सदस्यों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए।

अधिकारियों ने जानकारी देते बताया कि उक्त घटना पानी माथा के पास जोजिला में हुई। जानकारी के अनुसार मटयान से श्रीनगर आ रही एक ऑल्टो कार पर एक बड़ा-सा पत्थर गिर गया। इस हादसे में कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। अधिकारी ने बताया कि मदद के लिए मौके पर पहुंची सोनमर्ग की मेडिकल टीमों, सोनमर्ग पुलिस और स्थानीय लोगों ने तुरंत बचाव अभियान शुरू किया।

अधिकारियों ने तीन मृतकों की पहचान 40 वर्षीय गुलाम मोहिउद्दीन शेख पुत्र गुलाम हुसैन शेख, 38 वर्षीय सईदा बेगम पत्नी गुलाम मोहिउद्दीन और 14 वर्षीय जीशान मोहम्मदउद्दीन पुत्र गुलाम मोहिउद्दीन शेख के रूप में की है। सभी मृतक मटयान द्रास कारगिल के निवासी हैं। वहीं घायलों की पहचान ड्राइवर अबू मजीद भट पुत्र गुलाम मोहम्मद भट, साहिल अहमद भट पुत्र गुलाम मोहम्मद भट और राबिया मोहिउद्दीन पुत्री गुलाम मोहिउद्दीन निवासीगण मतयान द्रास कारगिल के रूप में हुई है। फिलहाल सोनमर्ग पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।