संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, दोस्तों पर हत्या का आरोप!

पीलीभीत; दोस्तों के बुलाने पर घर से गया युवक देर रात घर के बाहर कार में बेसुध हालत में मिला। हालत गंभीर देख परिजन युवक को शहर के निजी अस्पताल लेकर आए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घर पहुंचे परिजन क्षेत्र के दो युवकों पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग पर अड़ गए। करीब एक घंटे तक शव नहीं उठने दिया। इंस्पेक्टर के आश्वासन के बाद परिजनों के राजी होने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सका।

मृतक बरखेड़ा कस्बे के ब्लॉक तिराहे इलाके का निवासी थी। मां मीरा कश्यप ने बताया कि उसका पुत्र अंकित कश्यप (28) विवाहित था। कस्बे में ही जनरल स्टोर की दुकान चलाता था। आरोप है कि सोमवार को क्षेत्र के दो युवक, पुत्र को फोनकर बरेली चलने की बात कहकर साथ ले गए।

आरोप है कि बाद में सोमवार आधी रात को पुत्र को घर के बाहर कार में संदिग्ध परिस्थितियों में छोड़कर फरार हो गए। हालत गंभीर देख परिजन पुत्र को शहर के एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। मां ने लेनदेन के चलते पुत्र की हत्या करने का आरोप लगाया।

शव घर पहुंचने के बाद कोहराम मच गया। जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। परिजन उक्त दोनों युवकों पर कार्रवाई की मांग पर अड़ गए। शव को उठाने से इन्कार कर दिया। करीब एक घंटे तक पुलिस मशक्कत करती रही। इंस्पेक्टर राजकुमार सिंह द्वारा फारेंसिक टीम को बुलाने के साथ कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद परिजन माने, इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सका। मृतक के दो पुत्रियां हैं। मां ने आरोपी युवकों को नामजद करते हुए पुलिस को तहरीर दी है।