बरेली : लापता युवक की मझौआ के जंगल में मिली लाश!

लापता हुए युवक की लाश दूसरे दिन मंगलवार को मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी होने मृतक के परिजन मौके पर पहुंच गए। मृतक के एक हाथ और मुंह और नाक से खून निकल रहा था। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने बताया साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

गला दबाकर हत्या का आरोप
भोजीपुरा थाना क्षेत्र के प्रहलादपुर गांव का रहने वाला 35 वर्षीय प्रेमपाल मौर्य शटरिंग का काम करता था। वह मंडे की सुबह घर से किसी काम पर जाने की बात कहकर निकला था। इसके बाद से ही वह लापता हो गया था। काफी तलाशने के बाद भी युवक का कोई सुराग नहीं मिला। ट्यूजडे की सुबह 11 बजे गांव के पूर्व प्रधान श्याम लाल को घटना की हुई। पूर्व प्रधान ने प्रेमपाल के परिजन और भोजीपुरा पुलिस को घटना की जानकारी दी कि मझौआ गंगापुर के जंगल में प्रेमपाल के शव मिलने की सूचना पड़ा है। सूचना मिलने पर मृतक के परिजन और प्रभारी निरीक्षक भोजीपुरा जगत सिंह एसएसआई तेजपाल सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की। मृतक के मूंह और नाक से खून निकल रहा था। इसके साथ ही उसके हाथ पर भी चोट के निशान मिले है। मृतक के पास ही उसकी दोनों चप्पल रखीं हुई थी। मृतक के भाई वीरेंद्र युवक की हत्या का आरोप लगाया है। इस दौरान फील्ड यूनिट टीम भी मौके पर पहुंच गई। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि युवक शराब पीने का आदि था। पुलिस का मानना है कि शराब के नशे में युवक जंगल पहुंचा होगा। जहां गर्मी में नकसीर फूटने की वजह से खून निकले से उसकी मौत हो सकती है। पुलिस ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।