यूपी; एक दूजे के न हो सके तो प्रेमी युगल ने चुना मौत का रास्ता; फांसी लगायी!

शाहजहांपुरः थाना परौर क्षेत्र के एक ही गांव के प्रेमी युगल का जब प्यार कबूल नहीं हुआ तो एक साथ जान दे दी. एक साथ जीने और मरने की कसमें खाने वाले प्रेमी जोड़े के रिश्ते से परिवार वाले खुश नहीं थे और विरोध कर रहे थे. बताया जा रहा है कि युवक शादीशुदा. जबि युवती की अगली महीने शादी थी, जिसको लेकर परिजनों का दबाव था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, थाना परौर क्षेत्र के अस्तौली गांव निवासी कुलदीप (20) और 18 साल की किरन के शव शुक्रवार को एक कमरे के अंदर एक साथ मिले हैं. बताया जा रहा है कि कुलदीप की शादी हो चुकी थी और किरन की अगले महीने शादी होनी थी. दोनों के बीच में लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसका परिवार वाले विरोध कर रहे थे. युवती की शादी नजदीक आने और परिवार वालों के न मानने पर दोनों एक साथ दुनिया को अलविदा कह दिया. परिजनों की सूचना सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. इस घटना के बाद से गांव में कोहराम मचा हुआ है.

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि थाना परौर पुलिस को शुक्रवार दोपहर बाद लगभग 3:00 बजे सूचना मिली कि ग्राम अस्तौली में एक युवक और युवती ने आत्महत्या कर ली है. सूचना पर तत्काल थाने की पुलिस और अन्य पुलिस मौके पर पहुंची. दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. प्रथम दृश्यता मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला प्रतीत हो रहा है. मामले की गहनता से जांच की जा रही है.