कासगंज; चोरी के शक में बच्चों को दी तालिबानी सजा; आधा मुड़ा सिर, अर्धनग्न कर पूरे गांव में घुमाया!

यूपी के कासगंज में दो बच्चों के साथ अमानवीय हरकत करने का मामला सामने आया है. जहां चोरी के शक में एक दुकानदार ने दो नाबालिग को पकड़कर उसका आधा सिर मुड़कर अर्धनग्न अवस्था में पूरे गांव में घुमाया. गांव के तमाशबीन लोग घटना का वीडियो बना रहे थे. जिसको सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया है. जिसके बाद सोमवार को वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने दुकानदार सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि, घटना कासगंज जिले के ढोला थाना इलाके के ग्राम बाजिदपुर माफी की बताई जा रही है. वायरल वीडियो रविवार सुबह का बताया जा रहा है. जहां दुकानदार ने अपने कई साथियों के साथ मिलकर चोरी के शक में गांव के ही दो नाबालिग बच्चों के साथ पहले मारपीट की, उसके बाद नाई से उनके आधे सिर मुंडवाकर उन्हें अर्धनग्न अवस्था में पूरे गांव में घुमाया.

कासगंज सदर के क्षेत्राधिकारी अजीत चौहान ने बताया कि, गिरफ्तार किए गए दुकानदार ने पूछताछ में बताया कि, रविवार की सुबह मेरी गुल्लक से पैसे गायब हो गए थे. मुझे पूरा यकीन था कि, इन बच्चों ने पैसे निकाले हैं. इसके बाद उसने इन दोनों बच्चों का सिर मुड़वा कर गांव में घुमाया. क्षेत्राधिकार अजीत चौहान ने कहा इस तरह का कृत्य किसी भी स्थिति में स्वीकार्य नहीं किया जा सकता. फिलहाल इस पूरे मामले में बच्चों के परिजनों ने पांच आरोपियों को नामजत करते हुए थाने में तहरीर दी है. जिसके बाद आरोपी दुकानदार, बाल मुड़वाने वाला नाई, और एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. दो अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है.