विश्व विजेता बनकर वापस लौटी भारतीय टीम; दिल्ली एयरपोर्ट के बाहर जोरदार स्वागत!

टी-20 विश्व कप चैंपियन टीम इंडिया प्रतिष्ठित ट्रॉफी जीतने के पांच दिन बाद आज सुबह 6 बजे बारबाडोस से दिल्ली के टी3 हवाई अड्डे पर उतरी. इसके साथ ही टीम जश्न मनाने के दूसरे दौर में शामिल हो गई. एयर इंडिया के विशेष चार्टर एआईसी24डब्ल्यूसी से टीम को तूफान प्रभावित द्वीप से दिल्ली पहुंचने में 16.5 घंटे का समय लगा.

दिल्ली के एयरपोर्ट पर खेल प्रेमियों की भारी भीड़ जुटी थी. लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया. अब खिलाड़ी होटल के लिए निकल गए हैं. बता दें कि दिल्ली में आईटीसी मौर्य होटल में टीम इंडिया के खिलाड़ियों के स्वागत के लिए विशेष इंतजाम किए गए हैं.

बताया जा रहा है कि खिलाड़ी आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलेंगे. इसके बाद टीम मुंबई के लिए रवाना होगी. मुंबई में भी उनके स्वागत की जोरदार तैयारी की गई है.

मुंबई में भी कार्यक्रम काफी व्यस्त हैं क्योंकि वहां टीम के सदस्यों का विजय जुलूस निकला जाएगा. बीसीसीआई ने प्रशंसकों के लिए टीम का स्वागत करने के लिए सजी हुई खुली बसों में 1.5 किलोमीटर का रोड शो आयोजित किया जाएगा. रोड शो शाम को करीब 5.30 बजे नरीमन पॉइंट से शुरू होगा और कप्तान रोहित शर्मा के घरेलू स्टेडियम वानखेड़े तक जाएगा, जहां खिलाड़ी दोपहर का भोजन करेंगे और फिर अपने-अपने घरों के लिए रवाना होंगे.