भाजपा नेता शारिक अब्बास ने दी धर्म परिवर्तन की चेतावनी, कहा- अब हिंदू बनना पड़ेगा

बरेली में पत्नी का गर्भ गिराने वाले आरोपियों पर कार्रवाई न होने से नाराज भाजपा नेता शारिक अब्बास ने धर्म परिवर्तन करने की चेतावनी दी है। उनका कहना है कि मौलाना तौकीर रजा के दबाव में पुलिस आरोपियों पर कार्रवाई नहीं कर रही है।

बरेली में भाजपा महानगर उपाध्यक्ष के बाद पार्टी के दूसरे नेता ने पुलिस पर आरोपियों पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाकर धर्म परिवर्तन करने की चेतावनी दी है। भाजपा नेता शारिक अब्बास ने पिछली साल आईएमसी नेता साजिद सकलैनी पर लात मारकर पत्नी का गर्भ गिराने का आरोप लगाकर बारादरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

 

शारिक का आरोप है कि बारादरी थाना और कांकरटोला चौकी पुलिस मौलाना तौकीर रजा खां के दबाव में दस महीने बीतने के बाद भी मुकदमे में नामजद साजिद के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है। शारिक ने वीडियो जारी कर बताया कि दस महीने से अधिकारियों के चक्कर लगाकर थक गया हूं। अब मैं अपना धर्म परिवर्तन करूंगा। मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म में शामिल होना पडे़गा।

 

उसके आगे मजबूरी यह है कि मेरे धर्म के ही लोग ही उसके दुश्मन बने हुए हैं। मैं मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म में शामिल हो जाऊंगा। मैं कहना चाहूंगा कि मैं मुस्लिम हूं, इसलिए तौकीर रजा खां अपनी ताकत दिखा रहे हैं। किसी हिंदू को ताकत दिखा दें तो उन्हे खुद पता चल जाएगा कौन क्या है। शारिक का वीडियो तेजी से वायरल हो गया है।