‘ठोको ताली..छा गए गुरु’…IPL 2024 में दिखेगा कॉमेंट्री का ‘सरदार’

कांग्रेस के सीनियर लीडर नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर क्रिकेट में वापसी करने जा रहे हैं। वह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 में कॉमेंट्री करते नजर आएंगे। शुरुआत 22 मार्च को होने वाले पहले मैच से होगी।

स्टार स्पोर्ट्स ने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट डालकर इसकी जानकारी दी। लिखा- “सरदार ऑफ कॉमेंट्री बॉक्स इज बैक”। सिद्धू ने भी इस ट्वीट को शेयर किया है। सिद्धू शुक्रवार को पंजाब के राज्यपाल बीएल पुरोहित से मिलने के लिए चंडीगढ़ पहुंचे थे। मीडिया से कहा था कि वे इस बार लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने यह बात जरूर कही थी कि क्रिकेट की कॉमेंट्री छोड़ने की वजह से उन्हें फाइनेंशियल नुकसान हो रहा है। उन्होंने कहा था कि मुश्किल समय में किरदार की पहचान होती है।

दरअसल, लंबे समय नवजोत सिंह सिद्धू कुछ कारणों की वजह से कॉमेंट्री से दूर थे, लेकिन आईपीएल 2024 के इस सीजन वह एक बार फिर कॉमेंट्री बॉक्‍स में वापसी करने जा रहे हैं। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सिद्धू को उनकी डॉयलॉग डिलीवरी के लिए जाना जाता है। फैंस भी सिद्धू की कॉमेंट्री बहुत मिस कर रहे थे, लेकिन उनकी वापसी से एक बार कॉमेंट्री बॉक्स में सीरियसनेस की जगह हंसते-खिलखिलाते चेहरे नजर आएंगे।

नवजोत सिंह सिद्धू की कॉमेंट्री बॉक्स में वापसी को लेकर स्टार स्पोर्ट्स ने सोशल मीडिया के माध्‍यम से जानकारी दी है। स्टार स्पोर्ट्स एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि कॉमेंट्री बॉक्स के सरदार नवजोत सिंह सिद्धू वापस आ रहे हैं। सिद्धू की कॉमेंट्री पसंद करने वाले फैंस के लिए ये अच्‍छी खबर है। बता दें कि सिद्धू ने पत्नी की तबीयत नासाज होने के चलते लोकसभा का चुनाव लड़ने से इंकार कर चुके हैं।