दिल्ली में मासूम के साथ रेप; इलाके में लोगों ने किया प्रदर्शन!

दिल्ली के पांडव नगर में एक 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बच्ची को उसके ट्यूशन सेंटर में एक व्यक्ति द्वारा कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया। घटना के बाद पांडव नगर इलाके में लोगों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया और कारों में तोड़फोड़ की।

दिल्ली ईस्टर्न रेंज के एडिशनल सीपी सागर सिंह कलसी ने कहा, “मंडावली थाने में कल शिकायत मिली थी कि 4 साल की बच्ची के साथ 34 साल के आदमी ने उसी जगह पर दुष्कर्म किया है, जहां वह ट्यूशन पढ़ने जाती है। मामला दर्ज कर लिया गया और शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया।”

अफवाह के कारण हुई तोड़फोड़: पुलिस

उन्होंने बताया कि इस इलाके में अफवाह फैला दी गई कि कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है, इसलिए लोग इकट्ठा हो गए। हमें तोड़फोड़ की कुछ घटनाओं के बारे में भी पता चला। पुलिस मौके पर पहुंची और अब स्थिति शांतिपूर्ण है। लड़की भी सुरक्षित है।

क्या है मामला?

हर रोज की तरह पीड़ित बच्ची ट्यूशन पढ़ने गई थी। मगर कल घर में ट्यूशन टीचर नहीं होने की वजह से आरोपी शख्स ने बच्ची को ट्यूशन पढ़ाने के बहाने से उसके साथ रेप किया। आरोपी ने बच्ची को धमकी दी कि वह घर में किसी को कुछ ना बताए। घटना के बाद बच्ची रोते हुए घर पहुंची और अपने माता पिता को मामले की जानकारी दी। इसके बाद परिजनों की शिकायत पर थाना मंडवाली में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

सन्न रह गए स्थानीय लोग

पुलिस ने रेप के आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित लड़की का उपचार चल रहा है। इस खबर के बाद स्थानीय लोग सन्न रह गए हैं। वह आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। आज गुस्साए लोगों ने जमकर आरोपी के घर के बाहर तोड़फोड़ की। हालात बेकाबू देख भारी पुलिस फोर्स आरोपी के घर के बाहर तैनात कर दी गई थी। हालात अभी सामान्य हैं।