यूपी; चलती स्कूटी पर युवतियों ने फैलाई अश्लीलता, विडियो वायरल, पुलिस ने लिया एक्शन!

सोमवार को होली के दिन एक स्कूटी सवार होकर अश्लीलता फैलाकर रंग लगाने का वीडियो वायरल हुआ है। स्कूटी से स्टंट के दो वीडियो वायरल हुए है। एक वीडियो में दिखाई दे रहा है एक युवक स्कूटी चला रहा है। वहीं दो युवतियां पीछे बैठकर अश्लीलता भरे अंदाज में एक दूसरे को गुलाल लगा रही है। वहीं एक व्यक्ति घटना का वीडियो बना रहा है। तीनों ने हेलमेट भी नहीं पहना है। इसी तरह दूसरे वीडियो में एक युवक स्कूटी चला रहा है।

वायरल वीडियो को लेकर  हरकत में आई नोएडा पुलिस ने स्कूटी पर बैठी युवतियों को अश्लील हरकत करने के आरोप में 30 हजार का चालान काट दिया है। दरअसल, युवतियां जान को खतरे में डाल कर वीडियो बनाई और उसे वायरल किया। पुलिस ने कड़ा एक्शन लेते हुए 33 हजार का चालान काट दिया है।

पुलिस ने भेजा 33 हजार रुपये का चालान

यातायात पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेकर 33 हजार रुपये का चालान काटकर भेज दिया है। स्टंटबाजी की घटनाएं रोजाना सामने आ रही हैं। ऐसा तब है, जब यातायात पुलिस इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है।

बीते कुछ दिनों में वाहन चालकों के एक्सप्रेस-वे और शहरी की मुख्य सड़कों पर स्टंट करते कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। इनमें से कई मामलों में चालान की कार्रवाई की गई है। इसके बावजूद लोग स्टंट करने से बाज नहीं आ रहे हैं।