बरेली; गेहूं के खेत में मिला प्रेमी युगल का शव, गांव में मचा हड़कंप, जानें पूरा मामला!

बहेड़ी में गुरुवार को गेहूं के खेत में प्रेमी युगल का शव पड़ा मिला। पास ही में बैग और जहर का डिब्बा बरामद हुआ है। दोनों लापता थे। पुलिस जांच में प्रेम प्रसंग की बात सामने आई। मौके पर एसपी ग्रामीण मुकेश चंद्र मिश्रा, थाना पुलिस और फील्ड यूनिट ने जांच पड़ताल की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

थाना बहेड़ी के ग्वारी गांव का मामला
पुलिस ने बताया कि सोमपाल (21) और निर्मला (20) बहेड़ी थाना क्षेत्र के ग्वारी गांव के रहने वाले थे। उनके बीच एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों बुधवार को घर से लापता थे। गुरुवार को जब ग्रामीणों ने उनके शव पड़े देखते हो हड़कंप मच गया। काफी संख्या में भीड़ एकत्र हो गई। वहीं सूचना पर मृतकों के परिजन और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। जांच की तो पता चला दोनों के बीच एक साल से प्रेम प्रसंग था।
बैग, गोलियों का डिब्बा हुआ बरामदमौके पर फील्ड यूनिट को बुलाया गया। परिवार वालों से बातचीत की गई। एसपी ग्रामीण मुकेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि दोनों मृतक एक ही गांव के रहने वाले है। शव के पास जहर का डिब्बा बरामद हुआ है। बैग भी है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों के बातचीत की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।