जर्मनी की 62 साल की एमिलिया को 30 साल छोटे MP के युवक से हुआ प्यार!

प्यार करने वालों के लिए न कोई उम्र की सीमा होती है और न कोई सरहद उन्हें रोक सकती है। ये तो आपसी दिलों का रिश्ता होता है और एक बार जिस से कोई प्यार कर लेता हैं, या फिर कोई किसी के दिल में बस जाता हैं, तो उसको चाह कर भी कोई नहीं निकाल सकता हैं। फिर चाहे कोई भी दीवार उनके सामने ही क्यों न खड़ी हो। एक ऐसा ही एक वाकया जर्मनी की 62 साल की एमिलिया ने दिखा दिया।

दरअसल एमिलिया को ग्वालियर के 32 वर्षीय युवक से प्रेम हो गया और विवाह करने के लिए भारत आ गईं। शुक्रवार को दोनों रजिस्टर्ड मैरिज के लिए अपर कलेक्टर के कार्यालय में पहुंचे और विवाह के लिए आवेदन दिया। महिला के दस्तावेज अधूरे होने की वजह से उसे लौटा दिया गया।

इस अनोखे प्रेम विवाह की अर्जी दिन भर होती रही चर्चा

जब जर्मनी की महिला और ग्वालियर का युवक कलेक्ट्रेट में विवाह करने के लिए पहुंचे तो लोग उन्हें ही देख रहे थे। उनकी प्रेम कहानी को जानने में दिलचस्पी थी, लेकिन महिला की भाषा किसी को समझ नहीं आ रही थी, जबकि युवक किसी से बात नहीं कर रहा था। दोनों की जोड़ी को देखकर हैरान थे, जब उन्होंने रजिस्टर्ड मैरिज के लिए अपर कलेक्टर के यहां आवेदन किया तो उसमें पूरे दस्तावेज नहीं थे। इसके चलते आवेदन दर्ज नहीं हो सका और उन्हें वापस कर दिया। ऐसे में विवाह की अर्जी दिन भर चर्चा का विषय बनी रही।