बरेली; युवती का रस्सी से गला कसकर हत्या, शव हाईवे किनारे फेंका!

बरेली। बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के गोपालपुर नगरिया गांव के पास 25 साल की युवती शव हाईवे किनारे गेहूं के खेत में बोरे में पड़ा मिला। युवती का रस्सी से गला कसकर हत्या की गई। युवती की पहचान नहीं हो सकी है।

लखनऊ-दिल्ली हाईवे पर इन्वर्टिस जीरो पॉइंट के पास सोमवार को गोपालपुर नगरिया गांव में शंकर लाल मिश्र के गेहूं के खेत में एक प्लास्टिक के बोरे में युवती का शव मिला। युवती के गले में रस्सी बंधी हुई थी। सोमवार सुबह जब शंकर लाल खेत पर गए तो बोरा देखकर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर एसपी देहात उत्तरी देहात मुकेश चंद्र मिश्रा, सीओ हाईवे और थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जब बोरा खोलकर देखा तो उसमें युवती का शव मिला। पुलिस ने फील्ड यूनिट की जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्रथम दृष्टा पुलिस मान रही है कि युवती को गला दबाकर किसी दूसरे स्थान पर मारा गया और उसके बाद शव को बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र में गेहूं के खेत में फेंक दिया गया। मौके पर महिला पुलिस ने भी जांच पड़ताल की है। वहीं, युवती के हाथ पर पुष्पा अरुण लिखा हुआ मिला है। हाथ पर P गुदा हुआ भी मिला है। फिलहाल पुलिस शव की पहचान के प्रयास कर रही है।

युवती के हाथ में लिखा था पुष्पा-अजय
युवती की दाहिनी कलाई पर पुष्पा और अजय लिखा हुआ था। युवती ने शृंगार कर रखा था मगर उसके सिर में सिंदूर नहीं था। पुलिस इस मामले को प्रेम-प्रसंग से भी जोड़कर देख रही है। हत्या में किसी जानने वाले का भी हाथ हो सकता है।

बैग में मिले कपड़े, शाही का लिखा पता
युवती के शव से कुछ दूरी पर एक बैग मिला है, जिसमें कुछ फ्रॉक और अन्य कपड़े हैं। बैग पर शाही मार्केट का पता लिखा हुआ था। बैग पर दुकानदार आरिफ का नाम और नंबर लिखा हुआ था। आरिफ ने बताया कि उनकी शाही मार्केट में आरिफ-राशिद क्लॉथ हाउस के नाम से दुकान है। वह महिलाओं और पुरुषों के कपड़े बेचते हैं। दुकान पर शाही कस्बे के आसपास स्थित गांवों के लोग ही खरीदारी करने आते हैं। पुलिस को आशंका है कि युवती शाही के आसपास की हो सकती है।