बरेली; होटल में शराब को लेकर व्यापारी भिड़े; सरेआम थप्पड़ बरसाए और छत से नीचे फेंक दिया !

बरेली में एक होटल में शराब को लेकर व्यापारियों पक्षों में मारपीट हो गई। जिसमें एक मिनट तक पहले दोनों पक्षों में कहासुनी हुई, उसके बाद दवा व्यापारी सरेआम थप्पड़ बरसाए और छत से नीचे फेंक दिया। करीब 14 फीट की ऊंचाई से व्यापारी को फेंका गया है। पूरे मामले में व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना की सीसी टीवी फुटेज भी सामने आई है। पीड़ित व्यापारी परिवार ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है।

यह है पूरा मामला

यह घटना बरेली के इज्ज्तनगर थाना क्षेत्र के एक होटल की है। बरेली के राजेंद्र नगर निवासी संजय अग्रवाल व्यापारी हैं। व्यापारी का 27 वर्षीय बेटा सार्थक अग्रवाल भी व्यापारी है। बताया गया है कि 20 अप्रैल की रात को बारादरी क्षेत्र के होटल में कार्यक्रम में सार्थक पहुंचा था।

जहां जनकपुर निवासी रिदिम अरोड़ा और सतीश अरोडा भी अपने अन्य लोगों के साथ पहुंचे थे।होटल में पहली मंजिल पर 5- 6 लोग एक साथ खड़े थे। इस दौरान व्यापारी सार्थक अरोडका से शराब की मांग की गई, इस पर सार्थक ने मना कर दिया। इस बीच रिदिम और सतीश अरोड़ा शराब के नशे में पहुंचे और शराब के पैसों की मांग की। जहां पीड़ित व्यापारी ने कहा कि मेरा शराब से क्या मतलब। इस पर रिदिम और सतीश अरोड़ा ने व्यापारी सार्थक को धक्का दे दिया।

आनन फानन में व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया

संजय अग्रवाल ने पुलिस को बताया कि मेरा दवाईयों का बिजनेस है। बेटा सार्थक भी दवाइयों का व्यापारी है। शनिवार रात को होटल में कार्यक्रम में रिदिम और सतीश अरोड़ा ने शराब के नशे में धमकी देते हुए मारपीट की। जहां गोली मारने की धमकी दी। मारपीट कर होटल की पहली मंजिल की छत से फेंक दिया।

रविवार को पुलिस ने घटना की सीसीटीवी खंगाली। जहां मारपीट के बाद छत से फेंका गया है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि पीड़ित सार्थक अग्रवाल हेल्थ सेक्टर में केमिकल का काम भी करता है। इंस्पेक्टर इज्जतनगर ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज की कार्रवाई की जा रही है।