300 रुपए के लिए युवक का मर्डर; पहले पिलाई शराब, फिर हत्या कर शव को किया आग के हवाले!

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक सनसनीखेज और दोस्ती के रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. महज 300 रुपए के लिए एक युवक ने अपने साथी की हत्या कर दी और फरार हो गया. हत्या भी इस कदर की गई की देखने वाले की रूह कांप जाए. जी हां, अपने साथी के साथ पहले शराब पी और फिर रास्ते में विवाद हो गया. जिसके बाद उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी. पहचान छिपाने के लिए शव को आग के हवाले कर दिया.

पूरा वाकया मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के बंसवारी गांव का है, जहां रविवार सुबह युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. पहले शव की शिनाख्त नहीं हो पाई. फिर काफी मशक्कत के बाद उसकी पहचान सीतापुर जनपद के रहने वाले कोइली के रूप में हुई. कोइली अपने 4 साथियों और भाई के साथ धुसवा गांव में मेहनत मजदूरी कर रहा था. शनिवार की रात वह अपने साथी अमित के साथ जिगना बाजार गया था और वहीं से लौट रहा था. पुलिस के मुताबिक अमित ने कोइली को शराब पिलाई और नशे की दवा मिलाकर बेहोश कर दिया/ अमित ने कोइली के साथ मारपीट की और फिर मरा समझकर उसको लकड़ी, पत्ती और घास फूस डालकर आग लगा दी.अमित और अन्य लोग वहां से फरार हो गए.

लेकिन पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल के निर्देशन में गठित 3 टीमों ने उनको खोज निकाला और हत्या का खुलासा कर दिया. फिलहाल अमित को पुलिस ने जेल भेज दिया है और विधिक कार्रवाई में जुट गई है. अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी मनोज कुमार रावत ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है और उसका आपराधिक इतिहास खंगालने के लिए पुलिस टीम को सीतापुर भेजा गया है.