छेड़खानी से आहत छात्रा ने खाया जहर, इलाज के दौरान मौत!

उत्तर प्रदेश के महोबा में शहर कोतवाली क्षेत्र में छेड़खानी से आहत 16 वर्षीय छात्रा ने गुरुवार को आत्महत्या के इरादे से जहर खा लिया। अचेत हालत में उसे जिला अस्पताल से छतरपुर रेफर किया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

छात्रा के पिता ने शाम को आरोपित के विरुद्ध तहरीर दी। पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित फिलहाल फरार है। सीओ का कहना है कि जल्द आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

16 वर्षीय छात्रा ने गुरुवार को सुबह अपने घर में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया, जब उसकी हालत बिगड़ गई तब स्वजन को इसका पता चला आनन-फानन स्वजन उसे जिला अस्पताल लेकर आये। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर कर दिया गया, स्वजन उसे छतरपुर ले गए। जहां पर उसकी मौत हो गई।

शाम को छात्रा के पिता ने शहर कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि उसकी पुत्री को मुहल्ला इमलीबरा का निवासी अमन चौरसिया पुत्र रमेश क्षत्रिय कोचिंग व स्कूल जाते समय परेशान करता था। इसकी शिकायत भी उसके घर में की गई थी।

24 अप्रैल की शाम उसकी पुत्री बाजार गई थी। इसी दौरान रास्ता रोक कर आरोपित ने उसकी पुत्री के साथ छेड़छाड़ की और विरोध करने पर उसके साथ मारपीट कर दी गई। घर आकर बेटी ने आपबीती बताई तो वह भी आरोपित के घर गया और उसकी शिकायत की लेकिन अमन व उसके भाई दीपक, उमेश, टिंकू व मां लड़ने पर आमादा हो गए।

बदनामी आहत होकर उसकी पुत्री ने गुरुवार को सल्फास खा लिया। पुत्री ने बताया था कि अमन ने धमकी दी थी कि यदि उसके बुलाने पर वह नहीं आएगी तो वह उसे बदनाम कर देगा।