बरेली; दुकान पर बैठे हलवाई को युवक ने मारी गोली!

बरेली के किला थाना क्षेत्र में मंगलवार रात एक युवक ने 58 साल के हलवाई शिवचरण यादव को गोली मार दी। इस दौरान आरोपी तमंचा लेकर भागा तो लोगों ने पहचान लिया। सूचना पर डायल 112 और किला थाने की जीप मौके पर पहुंची। जहां पुलिस ने 10 मिनट में ही घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। हलवाई के पेट के पास गोली लगी है।

घायल ने पुलिस को रात में दिए बयान में बताया कि पड़ोस का रहने वाला युवक से पिछले दिनों विवाद हो गया था। वह दुकान पर आकर परेशान करता था। मंगलवार रात आया और दुकान के बाहर खड़ा होकर देखता रहा, हलवाई ने बताया कि मैं कढ़ाई में दूध उबाल रहा था, इतने में तमंचा निकाल और गोली मार दी।

तमंचा लेकर पैदल ही भाग निकला युवक

किला थाना क्षेत्र में मोहल्ला कैलाबाग निवासी शिवचरण उर्फ पप्पू उमाकारी अपने घर में ही दूध का काम करते हैं। उनका हलवाई का भी काम है। रात करीब 10 बजे वह दूध गर्म कर रहे थे। इस बीच पड़ोस के रहने वाले 19 साल के मोनू उर्फ ललित यादव पुत्र लखपत ने इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि माेनू वारदात के बाद तमंचा लेकर पैदल ही भाग गया। जिस जगह वारदात की गई उस समय रात में रास्ते में लोगों की आवाजाही थी, लेकिन किसी ने भी पकड़ने का प्रयास नहीं किया।