यूपी; बरेली में बोले डिप्टी CM कि देश के लोकतंत्र और संविधान को कोई नही खतरा…

बरेली में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कश्मीर का एक हिस्सा पाकिस्तान के कब्जे में है। वहां तिरंगा फहराना है, इसलिए इस बार 400 पार सीटें चाहिए। सपा, बसपा व कांग्रेस का राजनीतिक भविष्य खतरे में है। जनता ने इनको आईसीयू में भेज दिया है। अब ये लोग ऑक्सीजन मांग रहे हैं। जनता इन्हें ऑक्सीजन देने वाली नहीं। गुंडा, माफियाराज अब दोबारा नहीं आएगा।

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को बदायूं रोड पर एक बैंक्वेट हॉल में आयोजित युवा सम्मेलन में कहा कि मोदी ने वर्ष 2014 में देशवासियों से कहा था कि उन्हें 272 सांसद चाहिए तो देश ने उन्हें 283 सांसद दिए। इसके बाद वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में भी देश की जनता ने उन्हें बहुमत दिया। वर्ष 2019 से पहले जम्मू कश्मीर में 370 लगी थी। पीएम ने इसे हटाने का वादा किया था और हटा दिया। मोदी जो कहते हैं वो पूरा करते हैं।

डिप्टी सीएम ने कहा कि विरोधी कहते हैं कि भाजपा को 400 सांसद मिल गए तो लोकतंत्र, संविधान खतरे में पड़ जाएगा लेकिन हकीकत में ऐसा कुछ नहीं। खतरा तो राहुल गांधी व अखिलेश यादव के राजनीतिक भविष्य को है। वर्ष 2017 का विधानसभा चुनाव भाजपा को जिताकर जनता ने प्रदेश से गुंडाराज खत्म कर दिया। अब व्यवस्था को खराब नहीं होने देना है। सपा की सरकार में बिजली नहीं आती थी, भाजपा की सरकार में बिजली जाती ही नहीं है।