बरेली; जरी कारोबारी का खून में लथपथ मिला शव; जांच मे जुटी पुलिस!

बारादरी थाना क्षेत्र में जरी कारोबारी की गोली लगने से मौत हो गई। हत्या का शोर उठा पर पुलिस की जांच में मामला कर्ज की वजह से आत्महत्या का निकला। हालांकि, तमंचा न मिलने की वजह से परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

रबड़ी टोला निवासी मोहम्मद बिलाल उर्फ बबलू (40) जरी का काम करते थे। मंगलवार दोपहर उनकी पत्नी गुलशनबानो मोहल्ले में ही अपने मायके में एक निकाह में शामिल होने गई थीं। बिलाल के एक भाई मुंबई से बरेली लौट रहे थे। बिलाल का कॉल रिसीव न होने पर उन्होंने बिलाल की पत्नी को कॉल की। तब गुलशनबानो ने भी बिलाल को कॉल की। कॉल रिसीव न होने पर चार बजे वह घर पहुंचीं। वहां पहली मंजिल पर अपने कमरे में बिलाल खून से लथपथ पड़े थे। सीने में गोली लगी थी।

पत्नी के शोर मचाने पर भीड़ जुट गई। बारादरी इंस्पेक्टर अमित पांडेय ने मुआयना किया। पूछताछ में पता लगा कि बिलाल पर कर्ज हो गया था, जिसकी वजह से वह परेशान रहते थे। परिवार ने कार्रवाई से इन्कार किया पर इंस्पेक्टर ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि मामला आत्महत्या का ही लग रहा है पर शायद घबराकर परिजनों ने तमंचा छिपा दिया है। हर पहलू पर जांच की जा रही है।