बरेली; सभासद के रिश्तेदार सर्राफ 550 ग्राम सोना लेकर फरार, कारखाना बंद, एफआईआर दर्ज!

बरेली के किला क्षेत्र में एक सराफ लोगों से करोड़ों रुपये का सोना लेकर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि युवक का एक मामा पार्षद है और ससुर पुलिस में तैनात है। युवक के खिलाफ किला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

बारादरी के दुर्गानगर निवासी सुभाष चंद्र ने बताया कि सराफ अभिषेक उर्फ बिट्टू और उसका पिता शम्मी रस्तोगी परिचित हैं। पिछले महीने अभिषेक ने 100 ग्राम सोने की मांग की। सुभाष ने 94 ग्राम सोना दोनों पिता पुत्र को दिया था।

इससे पहले भी दोनों लोग सुभाष से 70 ग्राम सोना उधार ले चुके थे। सुभाष के परिचित मोहित से अभिषेक ने 282 ग्राम सोना कुंडल बनाने के लिए लिया था। दूसरे परिचित श्ववेतांक से उसकी मां के जेवर सफाई करने के नाम पर ले लिए।

परिवार समेत भागा आरोपी 
अभिषेक उर्फ बिट्टू के नौकर ने बताया कि बिट्टू का कारखाना बंद है और फोन भी बंद जा रहा है। कारखाने पर जाकर देखा तो पता चला कि बिट्टू कारखाना बंद कर परिवार समेत शहर छोड़कर फरार हो गया है।

बिट्टू के पिता से शिकायत की गई तो उन्होंने अपने साले के पार्षद होने का रौब दिखाया और सोना भूल जाने की बात कही। बताया जा रहा है कि बिट्टू करोड़ों रुपये का सोना लेकर फरार हुआ है। किला थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है।