कासगंज; आठ दिन पहले किशोरी ने की थी आत्महत्या; अब जाकर दर्ज हुई FIR

कासगंज शहर के समीपवर्ती गांव बांकनेर में आठ दिन पूर्व किशोरी की मौत के मामले में पिता ने गांव के ही युवक और उसके पिता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

बता दें गांव बांकनेर में तीन मई को उदयवीर के खेत में आम के पेड़ पर राधिका (16) पुत्री हरिओम का शव को फंदा से लटका मिला था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। मृतका के पिता हरिओम का आरोप है कि गांव का ही योगेंद्र उसे आए दिन परेशान करता था। स्कूल जाते समय और मवेशियों को चारा डालने जाते समय उस पर फब्तियां कसता था। वह उस पर जबरन शादी करने का दबाव बना रहा था। इसकी शिकायत उसने अपनी मां मीरा देवी से की थी।

किशोरी ने अपने तहेरे भाई मनोज के साथ आरोपी योगेंद्र की शिकायत उसके पिता हरि सिंह से की। तो आरोपी युवक और उसके पिता ने उन्हें धमकाकर वहां से भगा दिया। इसी बात को लेकर किशोरी परेशान थी। मामले में किशोरी के पिता हरिओम ने योगेंद्र और पिता हरि सिंह व दो अज्ञात को नामजद करते पुलिस को तहरीर दी और सीएम पोर्टल पर शिकायत भी की।

सीओ अजीत चौहान ने बताया कि किशोरी की मौत के मामले में आरोपी युवक और उसके पिता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामले में जांच-पड़ताल की जा रही है। शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जाएगा।