कानपुर में भजन गायिका को पिटाई के बाद तीसरी मंजिल से फेंका; मौत!

कानपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां नौबस्ता थाना अन्तर्गत हंसपुरम आवास विकास में राहुल तिवारी नाम के युवक ने पत्नी सपना तिवारी की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना के बाद महिला के देवर ने उसके बच्चों को घटना की जानकारी दी। हादसे के बाद देवर, महिला को लेकर हाॅस्पिटल पहुंचा, जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं पत्नी की हत्या के बाद युवक बच्चों को लेकर घर से फरार हो गया।

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। वहीं मृतका के पिता के द्वारा थाने में दी गई तहरीर के अनुसार उन्होंने अपनी बड़ी बेटी सपना की शादी नौबस्ता के आवास विकास हंसपुरम निवासी राहुल तिवारी के साथ 2010 में की थी। दोनों की शादी से उन्हें एक 10 साल का बेटा और 6 साल की बेटी है।

भजन गायिका थी मृतका

सपना एक भजन गायिका थी। वह कानपुर शहर के अलावा अन्य शहरों में जाकर भजन कार्यक्रमों में हिस्सा लेती थी। उसके सोशल मीडिया पर भी लाखों की संख्या में फाॅलोवर्स थे। वहीं दूसरी ओर सपना का पति राहुल नशे का आदी थी। वह पत्नी की आय को भी नशा करने के लिए छीन लेता था और मना करने पर उसके साथ मारपीट करता था।

मृतका के पिता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि गुरुवार को भी उनकी बेटी घर आई हुई थी। रात को करीब 10 बजे वह अपने ससुराल चली गई। जहां उनके दामाद राहुल की सपना से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद राहुल जबरन घसीटकर सपना को घर की छत पर ले गया और वहां उसके साथ मारपीट की। इसके बाद राहुल ने सपना को छत से धक्का दे दिया। जिसके बाद हाॅस्पिटल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।