UP; कांस्टेबल की छेड़खानी से परेशान थी युवती, खा लिया जहर!

उत्तर प्रदेश के कानपुर में पुलिस कांस्टेबल की छेड़खानी से परेशान होकर एक युवती से जहर खा लिया. फिलहाल पीड़िता का अस्पताल में इलाज जारी है. वहीं, पीड़िता की बहन का आरोप है कि मोहल्ले में रहने वाला पुलिस कांस्टेबल उसकी बहन के साथ आए दिन छेड़खानी करता था, जिससे परेशान होकर युवती ने जहर खा लिया. फिलहाल पुलिस की टीम जांच में जुटी हुई है.

मामला कानपुर के कोतवाली बाबूपुरवा बगाही क्षेत्र का है.पीड़िता की बहन के मुताबिक, उनके पिता मजदूरी करते हैं, जो कि दिन के समय घर पर नहीं रहते. बड़ी बहन की शादी हो गई है, तो वह अपने ससुराल में रहती है. दिन के समय पीड़िता घर पर अकेली रहती है. इसी का फायदा उठाकर कांस्टेबल अंकित और उसके दोनों भाई अमन और काकू युवती के साथ छेड़खानी करते हैं.

क्या बताया पीड़िता की बहन ने?

इतना ही नहीं, वे तीनों, युवती के साथ गलत हरकत करने की कोशिश करते हैं. साथ ही रेप करने की धमकी भी देते थे. इस बात से पीड़िता बेहद परेशान थी. यह सारी बात पीड़िता ने अपनी बड़ी बहन को बताई थी. बड़ी बहन के मुताबिक, मोहल्ले का रहने वाला अंकित खुद को पुलिस में बताता है. उसके दोनों भाई आए दिन युवती के साथ छेड़खानी कर परेशानी करते थे.जब उन्होंने इस मामले की शिकायत पुलिस स्टेशन में करनी चाही तो वहां तैनात दारोगा ने उन्हें ही धमका दिया.

परेशान होकर जब वह कानपुर कमिश्नर के पास शिकायत करने पहुंची तो यहां भी मामले में कोई कार्रवाई नहीं हो सकी. इससे परेशान होकर युवती ने जहर खा लिया. फिलहाल पीड़िता का इलाज एक प्राइवेट नर्सिंग होम में चल रहा है. वहीं, इस मामले में बाबूपुरवा के थाना प्रभारी अमर नाथ ने बताया कि युवती की ओर से दी गई शिकायत पर सिपाही और उसके दोनों भाइयों पर छेड़छाड़ की धारा में मामला दर्ज कर लिया गया है.