बरेली; फर्जी आईडी से युवती के मंगेतर को भेजे अश्लील मैसेज; युवती के पिता ने की शिकायत!

बरेली के सुभाषनगर थाना क्षेत्र की युवती की भोजीपुरा के युवक से फेसबुक पर दोस्ती हो गई थी। युवक ने शादी का प्रस्ताव रखा तो युवती ने ठुकरा दिया तो वह उसे बदनाम करने लगा। आरोपी युवक ने युवती के नाम से इंस्टाग्राम पर आईडी बनाई और उसके मंगेतर को अश्लील मैसेज भेज दिए। इसकी जानकारी होने पर युवती के पिता ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

युवती के पिता के मुताबिक उनकी बेटी की दोस्ती फेसबुक पर भोजीपुरा क्षेत्र निवासी अंकित से हो गई थी। शादी का प्रस्ताव रखने पर बेटी ने मना कर दिया और कॉल न करने की हिदायत दी लेकिन अंकित शादी का प्रस्ताव लेकर उसके घर आ गया। योग्य न होने के कारण युवती और उसके परिवार ने शादी करने से इन्कार कर दिया।

युवती के मंगेतर को भेजे अश्लील मैसेज 
परिवारवालों ने युवती की शादी दिल्ली निवासी युवक से तय कर दी। आरोपी अंकित को यह जानकारी हुई तो उसने युवती के नाम से इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बना ली और उसके मंगेतर को अश्लील मैसेज भेजने लगा। मंगेतर ने अश्लील मैसेज के बारे में युवती को बताया तो जांच में यह बात खुली।युवती के पिता ने एसएसपी से पूरे मामले की शिकायत की। उनके आदेश पर सुभाषनगर थाने में अंकित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पिता ने बताया कि अंकित की गिरफ्तारी न हुई तो वह उनकी बेटी की शादी में अड़चन पैदा कर सकता है। सुभाषनगर थाना पुलिस उसकी तलाश कर रही है।