बरेली; मंगलवार को मतगणना स्थल की तरफ आने से बचें; इन रास्तों पर लागू रहेगा यातायात डायवर्जन!

बरेली में मंगलवार को होने वाली लोकसभा चुनाव की मतगणना के मद्देनजर सोमवार शाम से यातायात डायवर्जन लागू कर दिया जाएगा। एसपी ट्रैफिक शिवराज ने रविवार को रूट डायवर्जन संबंधी निर्देश जारी किए हैं। यह व्यवस्था मतगणना समाप्त होने तक लागू रहेगी।

शहर से रामपुर की ओर जाने वाले वाहन मिनी बाईपास से झुमका चौराहे की ओर जाने के बजाय महादेव सेतु, श्यामगंज पुल, विलयधाम, विलवा पुल होते हुए जाएंगे। जबकि रामपुर की ओर से आने वाले वाहन झुमका तिराहे से बड़ा बाईपास होते हुए विलवा पुल, विलयधाम, बैरियर-2 से शहर में प्रवेश करेंगे।

झुमका चौराहा व मिनी बाइपास से समस्त प्रकार के वाहनों का डायवर्जन सोमवार शाम से मतगणना समाप्त होने तक प्रभावी रहेगा। झुमका चौराहे से, ट्यूलिया अंडरपास से व मथुरापुर चौराहे से परसाखेड़ा औद्योगिक क्षेत्र में वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा। सिर्फ मतगणना कार्य में लगे वाहन ही यहां आ-जा सकेंगे। अतिआवश्यक सेवाओं वाले वाहनों का प्रवेश मिनी बाइपास व मथुरापुर चौराहे से होगा। शहर में अन्य सभी मार्गों पर यातायात सामान्य दिनों की तरह चलता रहेगा। पुलिस की सलाह है कि मिनी बाइपास व झुमका चौराहे के बीच मतगणना के अतिरिक्त अन्य कार्यों से आने से बचें। वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करें।