फ्लाइट में महिला यात्री ने किया हंगामा, रोकने पर सुरक्षा अधिकारी के हाथ में काटा!

लखनऊ। चौधरी चरण अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अकाशा उड़ान से मुंबई जा रही तन्वी ने सोमवार देर रात जमकर हंगामा किया। विरोध पर उसने सुरक्षा अधिकारी जय पांडेय के हाथ में काट लिया। सुरक्षा कर्मियों ने उसे सरोजनीनगर पुलिस के सिपुर्द कर दिया। तन्वी मूलरूप से आगरा के शमशाबाद की रहने वाली है। सुरक्षा कर्मियों की तहरीर पर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

इंस्पेक्टर सरोजनीनगर शैलेंद्र गिरी के मुताबिक, सीआइएसएफ द्वारा बोर्डिंग करने के बाद तन्वी फ्लाइट में चढ़ गई थी। उसने हंगामा शुरू कर दिया। फ्लाइट के ग्रुप मेंबरों ने उसको ले जाने से मना करते हुए फ्लाइट के बाहर उतार दिया।  तन्वी ने जब दोबारा अंदर जाने की कोशिश की तो एयरलाइंस के सुरक्षा अधिकारियों ने रोक लिया। इस बीच एक सुरक्षा अधिकारी से वह भिड़ गई। सुरक्षा अधिकारी जय पांडेय के हाथ में काट लिया।

महिला की इस हरकत के बाद अधिकारी एयरलाइंस की महिला कर्मचारियों के साथ उसे सरोजनीनगर थाने ले गए। इंस्पेक्टर ने बताया कि तन्वी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं लग रही है। मेडिकल परीक्षण के बाद स्थिति साफ होगी। तन्वी के परिवारजन को फोनकर बुलाया गया और उसे घर भेज दिया गया।