बरेली; शाही इलाके में एक और महिला की हत्या; गन्ने के खेत में मिला शव!

बरेली के शाही इलाके में एक महिला की हत्या कर दी गई। मंगलवार शाम को उसका शव गन्ने के खेत में मिला। सूचना पर फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वॉड ने मौके का मुआयना किया। प्राथमिक तौर पर हत्या वैसी ही बताई जा रही है, जैसे पिछले साल नौ महिलाओं को मारा गया था।

जानकारी के मुताबिक शाही थाना क्षेत्र के गांव बुझिया जागीर में शेरगढ़ के हौसपुर निवासी सोमपाल की पत्नी अनीता (45) की हत्या कर शव गन्ने के खेत में फेंक दिया गया। प्राथमिक तौर पर हत्या वैसी ही बताई जा रही है, जैसे पिछले साल नौ महिलाओं को मारा गया था। साड़ी से ही महिला का गला कसा गया है। लूट की खातिर हत्या की आशंका भी जताई जा रही है। मंगलवार शाम शव मिलने के बाद फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वॉड ने मौके का मुआयना किया। एसएसपी ने मौके पर जाकर जानकारी ली और जल्द राजफाश करने के निर्देश दिए।

थैली में मिले कपड़े और पासबुक 

सूचना पर थानाध्यक्ष शाही अमित कुमार बालियान मौके पर पहुंचे और फॉरेंसिक टीम बुला ली। महिला लाल रंग का ब्लाउज व हल्के पीले रंग की छींटदार साड़ी पहने थी। उसके बाएं हाथ पर अनीता लिखा हुआ है। शव से कुछ दूरी पर एक थैली मिली, जिसमें उसके कुछ कपड़े, बैंक की पासबुक और एक आधार कार्ड मिला। इसमें अनीता देवी पत्नी सोमपाल निवासी हौसपुर थाना शेरगढ़ लिखा था। पुलिस पति सोमपाल को बुलाकर लाई तो उन्होंने शिनाख्त कर ली।

एसएसपी अनुराग आर्य ने बताया कि शाही क्षेत्र में महिला का शव मिला है। उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुराने मामलों से इसका जुड़ाव तो नहीं है, इसकी भी जांच कराई जाएगी।