Bareilly News; प्रेमिका और नशाखोरी के लिए लॉ का छात्र बना चोर!

बरेली। नशाखोरी के शौक पूरे करने और प्रेमिका के खर्च उठाने के लिए वकील के पुत्र एलएलबी छात्र उत्कर्ष सक्सेना ने डीजल चोर गिरोह बना लिया। इज्जतनगर थाना पुलिस ने उसे लग्जरी कार समेत गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसके दो दोस्त फरार हो गए। तीनों युवक हाईवे किनारे खड़े ट्रकों से डीजल चोरी करते थे।

मुखबिर की सूचना पर पकड़ा छात्र

बरेली में इज्जतनगर इंस्पेक्टर जयशंकर सिंह ने बताया कि क्षेत्र में लगातार वाहनों से डीजल चोरी होने की शिकायतें मिल रही थी। जिस पर पुलिस की एक टीम बनाई गई। पुलिस ने अलग अलग स्थानों पर मुखबिर लगाए। इसी बीच उत्कर्ष सक्सेना विलयधाम पुल से दिल्ली जाने वाले हाईवे के पास घूम रहा था।

जो किसी कार में पाइप लगाकार डीजल चोरी करने के फिराक में था। पुलिस ने शक के आधार पर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिस पर उसने बताया कि मैं एलएलबी की पढ़ाई कर रहा हूं। मेरे साथ दोस्त नदीम और तस्लीम के साथ मिलकर होटलों और हाइवे किनारे खड़े ट्रकों से डीजल चोरी करते थे।

10 रुपये सस्ता बेचते थे चोरी का डीजल

पुलिस पूछताछ में आरोपी उत्कर्ष सक्सेना ने बताया कि पहले उसने डीजल चोरी का काम शुरू किया था। लेकिन, बाद में नदीम उनके साथ डीजल चोरी करने का काम शुरू किया। उत्कर्ष ने बताया कि 24 साल की प्रेमिका से 3 साल से अफेयर चल रहा था। तीन माह पहले प्रेमिका को एक मोबाइल भी जन्मदिन पार्टी में गिफ्ट किया था। वहीं डीजल चोरी को दस रुपये प्रति लीटर सस्ते दाम पर बेचकर पैसों से पार्टी करते थे। यह गैंग बरेली, पीलीभीत , शाहजहांपुर, बदायूं समेत आसपास के जिलों में डीजल चोरी कर रहा था।