MP; BJP में जाने की अटकलों पर पहली बार बोले कमलनाथ…भाजपा को झटका देते हुए कही ये बड़ी बात!

लंबे समय से कमलनाथ के भाजपा में जाने की अटकलें लगाई जा रही थीं, जो अब शांत हो चली हैं. लेकिन इन अटकलों पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने पहली बार खुलकर बयान दिया है. कमलनाथ के बयान के बाद से उनके भाजपा में जाने की अटकलों पर पूरी तरह विराम लग गया है. हालांकि कमलनाथ ने ऐसा बयान दिया, जिसे सुन हर कोई दंग रह जाएगा.

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ मंगलवार, 27 फरवरी को 4 दिवसीय दौरे पर छिंदवाड़ा पहुंचे हैं. इस दौरान कमलाथ ने पहली बार बीजेपी (BJP) में शामिल होने की खबरों पर बयान दिया. कमलनाथ ने कहा कि उन्होंने कभी अपने मुंह से ये बात नहीं कही कि वो बीजेपी में जा रहे हैं या जाना चाहते हैं. ये खबरें सिर्फ मीडिया पर चल रही हैं.

भाजपा में जानें पर क्या बोले कमलनाथ?

भाजपा में जाने के सवाल पर जवाब देते हुए कमलनाथ ने कहा, “ये तुम लोग ही कह रहे हो, और तो कोई नहीं कह रहा. तुमने कभी मेरे मुंह से सुनी है ये बात? कोई इशारा हुआ? कुछ नहीं, तुम लोग चलाते हो, तुम लोग चलाना बंद करो. तुम ही लोग इसका खंडन करो.”

लोकसभा उम्मीदवार करेंगे घोषित

लोकसभा चुनाव के उम्मीदवारों को लेकर कमलनाथ ने कहा कि अभी चर्चा हो रही है, जल्द ही इसकी घोषणा हो जाएगी. बारिश में ओले से हुए नुकसान पर नाथ ने कहा मैं मुख्यमंत्री से उचित मुआबजे के की मांग करूंगा. वहीं प्रदेश सरकार के कर्जें को लेकर उन्होंने प्रदेश सरकार को घरते हुए कहा कि ये सरकार कर्जे पर ही चल रही है. ये जनता का पैसा है.

क्यों तेज हुईं थी अटकलें

गौरतलब है कि बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन के दौरान कमलनाथ के कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने की चर्चाएं तेज हुईं थी. नकुलनाथ ने अपने एक्स हैंडल से कांग्रेस हटा लिया था. इसके अलावा उनके दिल्ली निवास पर जय श्री राम का झंडा लगाया गया था. ऐसे कई संकेत मिलने के बाद इन अटकलों को बल मिला था. हालांकि कमलनाथ से जब इस पर सवाल किया गया तो वे इसे टाल गए थे.