बरेली में होंगे सीएम योगी; कल महादेव सेतु का करेंगे लोकार्पण!

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को बरेली के महादेव सेतु का लोकार्पण करेंगे। इसके साथ ही कई विकास कार्यों का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे। जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन का कार्यक्रम मंगलवार को जारी कर दिया गया। कार्यक्रम को लेकर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी तैयारियों में जुट गए हैं।

जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री चार बजे बरेली कॉलेज जनसभा स्थल पहुंचेंगे। शाम पांच बजे तक जनसभा में मौजूद रहकर 64 परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। 5.05 बजे बरेली कॉलेज से आदिनाथ चौराहा पहुंचकर उद्घाटन करेंगे। 5.10 बजे यहां से रवाना होकर 5.20 बजे त्रिशूल एयरबेस पहुंचेंगे। 5.25 बजे राजकीय विमान से लखनऊ एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे। लिहाजा, इन मार्गों पर कड़ी निगरानी रहेगी।

महादेव पुल का लोकार्पण आईटी पार्क का शिलान्यास

कोतवाली से कोहाड़ापीर तक बने महादेव पुल का मुख्यमंत्री बुधवार शाम को जनसभा के दौरान लोकार्पण करेंगे। साथ ही, सीबी गंज में निर्माणाधीन आईटी पार्क का शिलान्यास करेंगे। पुल शहरवासियों को कुतुबखाना के जाम से राहत दिलाकर नए और पुराने शहर को जोड़ेगा। आईटी पार्क से युवाओं को शहर में आईटी इंडस्ट्री से रोजगार के अवसर मिलेंगे। प्रतिवर्ष चार हजार युवाओं का हो रहा प्रवास थमेगा।