यूपी/बरेली: होली में शराब के नशे में विवाद, ईंट मारकर युवक की हत्या!

बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र में होली के दिन संजय नगर गुंसाई गौटिया निवासी 20 वर्षीय युवक गोलू श्रीवास्तव की ईंट से कुचलकर हत्या कर दी गई। नशे में धुत युवकों ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है।

मृतक गोलू के भाई लालू ने बताया कि सोमवार सुबह मोहल्ले में होलिका दहन किया जा रहा था। उसी समय पड़ोस में रहने वाला युवक पिंटू शराब के नशे में धुत होकर सबके सामने अपनी पैंट उतार रहा था। गोलू ने उसका विरोध किया तो पिंटू ने अपने साथी अमन, टिंकू व अन्य के संग ईंट व पत्थर से गोलू पर जानलेवा हमला कर दिया।

गुप्तांग पर भी किए प्रहार 

ईंट गोलू के सीने पर लगी। हमलावरों ने गोलू के गुप्तांग पर भी प्रहार किया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने घायल गोलू को अस्पताल में भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया।

पुलिस में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीन लड़कों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। गोलू पेंट का काम करता था। उसके पिता मजदूरी करते हैं। गोलू तीन भाई एक बहन में सबसे बड़ा था। उसकी हत्या से त्योहार की खुशियां मातम में बदल गई हैं।