बरेली; फरीदपुर हाइवे पर मिला चार दिन से लापता शख्स का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप!

बरेली; लापता कर्मचारी का शव लखनऊ-दिल्ली हाइवे पर पड़ा मिला। मृतक की पत्नी ने आलमगिरिगंज के बड़े घी कारोबारी पर हत्या करने का शक जताया है। क्योंकि मृतक कारोबारी के प्रतिष्ठान में काम करता था। परिवार वालों ने सुभाषनगर थाने का घेराव कर पुलिस को हत्या की तहरीर दी। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई करेगी।

सुभाषनगर के मढ़ीनाथ निवासी उर्मिला शर्मा ने बताया कि उनके पति रवि शर्मा आलमगिरीगंज के बड़े घी कारोबारी के प्रतिष्ठान में आठ साल से मजदूरी करते थे। 24 मार्च की सुबह सात बजे उनके पति दुकान पर जाने की बात कहकर घर से निकले थे। जब वह घर नहीं पहुंचे तो उन्होंने मालिक से पति के बारे में जानकारी ली। मालिक ने बताया कि वह काम पर नहीं आया। इसके बाद रवि शर्मा की पत्नी ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। परिवार वाले लगातार तलाश कर रहे थे।

न्होंने थाने का घेराव कर हत्या की तहरीर दी। आरोप लगाया कि एक माह पूर्व प्रतिष्ठान के मालिक ने उनके पति की डंडे से पिटाई की थी। प्रतिष्ठान में बंधक बनाकर उनकी हत्या की गई है। चौकी इंचार्ज मढ़ीनाथ प्रदीप ने बताया कि तहरीर मिली है। शव फरीदपुर हाइवे किनारे पड़ा मिला है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस हर बिंदु पर जांच पड़ताल कर रही है।