बरेली के आंवला क्षेत्र में ट्रेन के आगे कूद कर दी प्रेमी युगल ने जान!

जनपद बरेली के आंवला क्षेत्र में प्रेमी युगल को लगा कि वह साथ जी नहीं सकते तो उन्होंने एक साथ ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने इसकी जानकारी परिवार को दी जब इसका पता परिवार को चला तो कोहराम मच गया। पुलिस ने दोनों ही शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।फिलहाल दोनों के परिवारों ने इस बारे में कुछ भी बताने से मना कर दिया है।

थाना आंवला क्षेत्र के गांव बारीखेड़ा निवासी डोरी लाल के 22 वर्षीय बेटे सूरज का उसकी ही रिश्तेदार 20 वर्षीय छात्रा छाया पुत्री नन्हे निवासी कसूमरा से प्रेम प्रसंग चल रहा था।सूरज की चचेरी बहन का विवाह छाया के चचेरे भाई से हुआ तब से सूरज का छाया के घर आना जाना था।करीब 2 महीने पहले सूरज के परिवार ने उसकी शादी तय कर दी थी। दोनों को लगा कि वह इस जन्म में साथ नहीं रह सकेंगे इसलिए दोनों ने आत्महत्या करने का फैसला कर लिया। शाम सूरज की छाया से बात हुई उसके बाद दोनों अपने घर से निकल गए। करीब रात्रि 11:00 बजे के समय दोनों ने अपने-अपने गांव से 3 किलोमीटर दूर रेवती रेलवे स्टेशन से करीब 1 किलोमीटर आगे पहुंच कर ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी।

दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। जब लोगों को इसका पता चला तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने वहां पहुंचकर देखा और शव की पहचान सूरज और छाया के रूप में की, और इसकी जानकारी परिवार वालों को दी।जब दोनों ही परिवार को इसका पता चला तो कोहराम मच गया। किसी ने इस बारे में बिलकुल सोचा नहीं था।