बरेली; युवक की हत्या कर शव बेड में छुपाया; ठेला लगाने को लेकर हुआ था विवाद!

बरेली: रुपए के विवाद में बारादरी के कटरा चांद खां में युवक की हत्या कर दी गई। हत्यारोपित इसके बाद उसका शव बेड बाक्स में रखकर भाग खड़े हुए। बारादरी पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है।

बारादरी पुलिस के अनुसार, मूलरूप से कालीबाड़ी के रहने वाले अरविंद कुमार उर्फ चेपी नवादा शेखान स्थित रेखा देवी के मकान में किराए पर रहते थे। उनके पिता परिवार संग रामगंगा आवासीय योजना कालोनी में रहते हैं। अरविंद सेटेलाइट पर शिकंजी व अंडे का ठेला लगाते थे।

दो दिन पहले ठेला लगाने पर रुपए के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ। मामला शांत हो गया। इस बीच रविवार को उसकी हत्या कर दी गई। उसके गुम चोटें हैं। सिर व पीठ की तरफ से खून निकला है। मृतक के दो मोबाइल फोन पुलिस ने मौके से बरामद किए हैं। बारादरी इंस्पेक्टर अमित पांडेय ने बताया कि प्रकरण में जांच की जा रही है। स्वजन के शिकायती पत्र के आधार पर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

सिर से निकल रहा था खून 
अरविंद के पिता के मुताबिक दो दिन पहले ठेला लगाने पर रुपये के लेनदेन को लेकर कुछ लोगों से उनका विवाद हो गया। तब लोगों ने समझाकर मामला शांत कर दिया। रविवार को अरविंद की हत्या कर दी गई। उसका शव बेड के बक्से में मिला। शरीर पर गुम चोटें हैं। सिर व पीठ की तरफ से खून निकला है।