बरेली; बहन की मैरिज से नाखुश था भाई; प्रेम विवाह के 19 साल बाद जीजा की कर दी हत्या!

xr:d:DAFikiUYCgA:51,j:4451328760,t:23051106

बरेली; बारादरी थाना क्षेत्र में हजियापुर में रविवार शाम बहन के प्रेम-विवाह करने से खफा साले ने अपने जीजा की सीने में चाकू घोंप कर हत्या कर दी। प्रेम विवाह के 19 साल बाद पहली बार ससुराल में बीमार सास को देखने आए जाकिर हुसैन की साले सैयद अली ने सीने में चाकू घोंपकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस तलाश में जुटी है।

हजियापुर निवासी राशिद खान ने बताया कि भाई जाकिर खान (35) ने वर्ष 2005 में मोहल्ले की बेबी से प्रेम-विवाह किया था। बेबी का भाई शाहिद इसका विरोध कर रहा था। शादी के बाद से दोनों परिवारों में बोल-चाल और आवाजाही बंद थी। चार महीने से शाहिद की मां कब्बू बीमार हैं। तब से उनकी भाभी बेबी कभीकभार मायके जाने लगीं।

रविवार दोपहर बेबी ने जिद की तो जाकिर भी उसके साथ बीमार सास को देखने पहुंच गए। इस दौरान शाहिद ने जाकिर से लड़ाई शुरू कर दी। छत से चाकू लाकर उसने उसे जाकिर के सीने में घोंप दिया। जाकिर ने चाकू पकड़ने की कोशिश की तो उनका हाथ भी जख्मी हो गया। खून से लथपथ जाकिर नीचे गिर गए और शाहिद फरार हो गया। मौके पर ही जाकिर की मौत हो गई। बेबी की सूचना पर बारादरी पुलिस मौके पर पहुंची

बेटे के सामने बाप को घोंपता रहा चाकू
जाकिर खान के दो बेटियां और एक बेटा है। उसकी पत्नी पहले ही अपने बच्चों के साथ मायके में थी। जाकिर खान जैसे ही ससुराल में पहुंचे तो उनका बेटा हामिद उनकी गोद में आकर खेलने लगा। विवाद बढ़ने पर वह अपनी मां के पास चला गया। शाहिद ने बेटे हामिद के सामने ही जाकिर की हत्या की। हामिद ने पिता को छोड़ने की गुहार भी लगाई लेकिन उसने नहीं छोड़ा।