बरेली के नवाबगंज में सडक हादसा; नहर में गिरी कार, महिला की मौत!

बरेली के नवाबगंज थाना क्षेत्र में पीलीभीत हाईवे पर इनायतपुर गांव के पास कार नहर में गिरने से महिला की मौत हो गई। वहीं, पति और बेटा घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

उत्तराखंड के जनपद चंपावत के बनबसा थाना क्षेत्र के गांव पनपोखड़िया निवासी किशन चंद का बेटा नितिन जयपुर के एक कॉलेज में बीटेक का छात्र है। ग्रीष्मकालीन अवकाश होने पर किशन चंद, पत्नी किरन चंद के साथ बेटे को कॉलेज से घर लेकर जा रहे थे। बरेली-पीलीभीत हाईवे पर जैसे ही वह इनायतपुर गांव के पास पहुंचे, कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी।

वहां से गुजर रहे राहगीरों ने नहर में छलांग लगाकर उनको बाहर निकाला। दम घुटने की वजह से किरन चंद की मौत हो गई। किशन चंद और नितिन को भी कई जगह चोटें आई हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इसके बाद कार को नहर से निकलवाया गया।

मां का शव देख बदहवास हुआ बेटा
मां की मौत के बाद नितिन का बुरा हाल था। कभी वह घायल पिता को ढांढस बंधाता तो कभी मां का शव देख बिलखने लगता। नितिन ने बताया कि वह बीटेक अंतिम वर्ष का छात्र है। पढ़ाई पूरी होने के साथ ही उसे नौकरी भी मिल गई है। चार दिन भी बाद ही ज्वाइनिंग के लिए जाना था। इससे पहले हादसा हो गया।