बरेली; ऑनलाइन गेम खेलते-खेलते युवक को दिल दे बैठी तेलंगाना की युवती!

मोबाइल पर ऑनलाइन गेम खेलते-खेलते तेलंगाना की युवती पूरनपुर के युवक को दिल दे बैठी। दोनों शादी को तैयार हो गए। घर वालों को बगैर बताए युवती तेलंगाना से युवक के पास आ गई। दोनों ने इलाहाबाद में कोर्ट मैरिज कर ली। तेलंगाना पुलिस युवती की तलाश करती हुई पूरनपुर पहुंची, जहाँ युवती और युवक को कोतवाली लाया गया। युवती ने तेलंगाना पुलिस के साथ घर जाने से इन्कार कर दिया। जिसके बाद युवती बयान दर्ज कर पुलिस लौट गई।

तेलंगाना के जिला मलकाज गिरि के थाना दमाई गोड़ा के कांस्टेबल रामबाबू युवती के परिजन के साथ उसकी तलाश करते हुए कोतवाली पहुंचे। उन्होंने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव की 21 वर्षीय युवती की पहचान ऑन लाइन गेम खेलते हुए क्षेत्र के गांव रंपुरा कपूरपुर निवासी रामनरेश से हुई। 16 अप्रैल को युवती तेलंगाना से रामनरेश के पास आने के लिए रवाना हुई। दिल्ली होते हुए युवती 19 अप्रैल को पीलीभीत रेलवे स्टेशन पहुंची। रामनरेश वहां पहुंचा।

इसके बाद दोनों ने इलाहाबाद में कोर्ट मैरिज कर ली। इधर, पुत्री के न मिलने पर पिता ने गुमशुदगी दर्ज कराई। जिसके बाद जानकारी करती हुई तेलंगाना पुलिस मंगलवार को ग्राम रंपुरा कपूरनपुर पहुंची।

युवती और रामनरेश को कोतवाली बुलाया गया। युवती ने कोतवाली में रामनरेश से कोर्ट मैरिज करने की जानकारी दी और पुलिस के साथ जाने से इन्कार कर दिया। इस दौरान युवती के चाचा और अन्य ने व्हाट्सएप पर उसकी मां और अन्य परिजन से बात भी कराई, लेकिन युवती टस से मस नहीं हुई।

तेलंगाना से आए कांस्टेबल रामबाबू ने बताया कि युवती किसी कीमत पर घर जाने को तैयार नहीं है। उसका लिखित बयान लेने के साथ उसका फोटो लिया गया है।
एक साल पहले हुआ परिचय
रामनरेश और युवती एक साल पहले ऑनलाइन गेम के जरिये एक दूसरे के संपर्क में आए। रामनरेश ने बताया कि इसके बाद दोनों में व्हाट्सएप पर बातें शुरू हो गईं। युवती ने शादी का प्रस्ताव रखा। जिस पर वह तैयार हो गया।
युवती ने कई बार उसे तेलंगाना बुलाने की कोशिश की, लेकिन उसने युवती से यूपी में आने के लिए कहा। कोतवाल संजीव कुमार शुक्ला ने बताया कि तेलंगाना पुलिस के साथ युवती ने जाने से इन्कार कर दिया, ऐसे में वह बयान दर्ज कर लौट गई है।