बरेली में प्लॉट पर कब्जे के लिए ताबड़तोड़ फायरिंग; इलाके में फैली दहशत!

शहर में इज्जतनगर थाना क्षेत्र के एक प्लॉट पर कब्जे को लेकर दो पक्षों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग से सनसनी फैल गई. दिनदहाड़े फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया. फायरिंग बरेली-पीलीभीत बाईपास पर स्थित एक प्लॉट को लेकर हुई थी.

ताबड़तोड़ फायरिंग से फैली दहशत

बरेली-पीलीभीत बाईपास पर शनिवार सुबह अचानक एक प्लाट पर कब्जे को लेकर बीच सड़क पर दो पक्षों में गोलियां चलने लगी. अचानक दिनदहाड़े फायरिंग से इलाके में दहशत फैल गई. इसी दौरान प्लॉट में खड़ी दो जेसीबी को भी आग के हवाले कर दिया गया और तोड़फोड़ भी की गई. इससे पहले की पुलिस पहुंचती दोनों पक्ष के लोग फरार हो गए. लेकिन स्थानीय लोगों और राहगीरों ने इस दिनदहाड़े फायरिंग का वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया. इसके बाद पुलिस हरकत में आई. इस मामले में दो बिल्डर का नाम सामने आया है. फायरिंग इन्हीं के गुर्गों के बीच हुई थी.

एक स्थानीय निवासी को लगी गोली

पीलीभीत हाईवे पर ढाबे के पास हाईवे पर दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर बंदूक और पिस्टल से फायरिंग की. इसमें प्लॉट के पास छत पर टहल रहे एक व्यक्ति को गोली लगी है. जबकि फायरिंग करने वाले सभी लोग मौके से भाग निकले. बाद में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. एक कार व बंदूक भी बरामद की है.