बरेली: पिता ने प्‍यार के खातिर बदला था धर्म; अब बेटी प्रेम की खातिर मुस्लिम से हिन्दू हो गई!

बरेली. प्रेम विवाह का गजब मामला सामने आया है. यहां एक मुस्लिम लड़की ने धर्म बदलकर अपने प्रेमी से शादी की है. इस लड़की के पिता ने भी प्रेम की खातिर धर्म परिवर्तन किया था. प‍िता हिंदू से मुस्लिम हुए थे और अब उनकी बेटी प्रेम की खातिर मुस्लिम से हिन्दू हो गई है. पिता ने इस्लाम धर्म अपनाया और अब बेटी ने घर वापसी की है. बताया गया है कि दिल्ली की रहने वाली मुस्लिम युवती को बरेली के हिन्दू युवक से मोहब्बत हो गई थी. दोनों की इंस्ट्राग्राम पर 6 महीने पहले दोस्ती हुई और बातचीत के बाद अब दोनों ने शादी की है. प्रेमिका मुस्कान ने घर से भागकर बरेली में युवक से की हिंदू रीति रिवाज से शादी कर ली.

पंडित के के शंखधार ने मुस्कान का गौमूत्र और गंगाजल पिलाकर शुद्धिकरण कराया है. गायत्री मंत्र बुलवाकर घर वापसी की है. अपने प्रेमी राजेश ने मुस्‍कान के साथ 7 फेरे लिए है. राजेश ने सिंदूर से मांग भरकर मंगलसूत्र पहनाया. मुस्कान भूरिया चौक संगम विहार नई दिल्ली की रहने वाली है. मुस्कान ने अपना नाम बदलकर खुशी रख लिया है. उसने बताया कि वह अपनी मर्जी से यह शादी कर रही है और अब वह अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती है.

इंस्‍टाग्राम पर हुई थी दोस्‍ती, फिर होने लगी थीं बातें और…

नई दिल्ली की रहने वाली मुस्कान सैफी को 6 महीने पहले बरेली के रहने वाले राजेश से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई और धीरे-धीरे बातचीत होने लगी और दोनों की दोस्ती प्रेम में बदल गई दोनों ने शादी करने का फैसला किया क्योंकि मुस्कान मुस्लिम समाज से आई थी वही राजेश हिंदू समाज से आता था. मुस्कान दिल्ली से भाग कर बरेली आ गई और अपने प्रेमी राजेश से शादी करने का फैसला लिया.