यूपी/बरेली: जानलेवा हमला करने के आरोप में हिस्ट्रीशीटर आबिद अली समेत पांच लोगों पर रिपोर्ट!

बरेली: हिस्ट्रीशीटर आबिद अली और उसके बेटे समेत पांच लोगों के खिलाफ बलवा, जानलेवा हमला आदि धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। गांव अटरिया महेशपुर निवासी शौकत अली ने उस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। हिस्ट्रीशीटर आबिद अली व उसके बेटे और साथियों ने बरेली में दोस्त के घर पर दावत खाने जा रहे एक व्यक्ति पर पुरानी रंजिश के तहत चार राउंड फायरिंग कर दी। जिसमे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

जानकारी के अनुसार सीबीगंज के गांव अटरिया महेशपुर निवासी शौकत अली ने दर्ज कराई रिपोर्ट में आरोप लगाया कि वह तीन फरवरी की रात करीब नौ बजे घर से अपने गांव में ही अपने दोस्त शादाब के बुलावे पर दावत खाने उसके घर जा रहे थे। वह जैसे ही रफीक के घर के पास पहुंचे, इसी दौरान हिस्ट्रीशीटर आबिद अली, उसके भाई नासिर अली, आबिद का बेटा सोहेल अली व दो अन्य लोगों ने उसके ऊपर हमला बोल दिया।

हमलावरों ने जान से मारने की नीयत से उसके ऊपर चार राउंड फायरिंग कर दी। उसने किसी तरह अपनी भागकर जान बचाई। इसके बाद उसने यूपी 112 को कॉल की। फोन नहीं लगा तो वह सीबीगंज थाने पहुंचा। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। बता दें कि हिस्ट्रीशीटर आबिद अली के खिलाफ दो दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

-संवाददाता इश्तियाक हुसैन की रिपोर्ट