बरेली; शादी का झांसा देकर एक साल तक युवती से किया दुष्कर्म!

बरेली में एक युवती से शादी का झांसा देकर युवक एक साल तक रेप करता रहा। पीड़िता शादी की बात कहती तो आरोपी बहला फुसलाकर झूठा आश्वासन दे देता।

बरेली के फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता ने बताया, दिसंबर 2022 में मेरी मुलाकात विकास माथुर नाम के युवक से कचहरी पर हुई थी। युवक ने पीड़िता को प्रार्थना पत्र लिखवाने के बहाने थाना कैंट के कांधरपुर स्थित कमरे पर बुलाया। जहां उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। युवती ने पुलिस में शिकायत करने को कहा तो युवक ने उसको शादी का झांसा दिया।

इस तरह उसने पीड़िता के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए। इस बीच युवती गर्भवती हो गई। पता चलने पर युवक ने रामपुर गार्डन के पास निजी हॉस्पिटल में ले जाकर 18 अप्रैल 2023 को गर्भपात करा दिया। पीड़िता शादी के लिए कहती तो युवक टाल मटौल कर देता।

पीड़िता ने बताया युवक ने 2 लाख रुपए के जेवर भी हड़प लिए। इस दौरान युवक ने पीड़िता को कई जगह रखा। 12 फरवरी को युवती के साथ मारपीट कर गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान से शिकायत की। एसएसपी के निर्देश पर कैंट पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपी घर से फरार हे।