यूपी/बरेली; जौ से भरा ट्रक कार पर पलटा, बैंक मैनेजर की मौत!

बरेली के भोजीपुरा इलाके में नैनीताल हाईवे से जुड़े बड़ा बाइपास पर शुक्रवार रात रामपुर से ड्यूटी करके लौट रहे बैंक के शाखा प्रबंधक की कार पर ट्रक पलट गया। इससे शाखा प्रबंधक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद हाईवे पर दोनों ओर लंबा जाम लग गया। चार थानों की पुलिस ने जाम खुलवाकर वाहनों को निकलवाया।

रात साढ़े आठ बिलवा स्थित बड़ा बाइपास पर जौ से भरा ट्रक लखनऊ की ओर जा रहा था। रामपुर जिले की पंजाब एंड सिंध बैंक की बेहटा शाखा के प्रबंधक के पद पर तैनात इज्जतनगर की डिफेंस कॉलोनी निवासी हेमंत कुमार राणा (32) ड्यूटी खत्म करके अपनी कार से बरेली की ओर आ रहे थे। हाईवे पर दोनों वाहन बिलवा पुल से नीचे उतर रहे थे। बताते हैं कि अचानक ट्रक के सामने बाइक आ गई। बाइक बचाने के चक्कर में ट्रक अनियंत्रित होकर बराबर से गुजर रही कार पर पलट गया।

कार ट्रक के नीचे दब गई। इससे बड़ा बाइपास पर दोनों ओर लंबा जाम लग गया। इंस्पेक्टर भोजीपुरा जगत सिंह ने जेसीबी मंगाकर दो घंटे की मशक्कत के बाद कार से हेमंत को निकाला। तब तक हेमंत की मौत हो चुकी थी। हालांकि, उनके पिता श्याम सिंह बेटे को जीवित मानकर स्थानीय मेडिकल कॉलेज ले गए। वहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर शव मोर्चरी में रखवा दिया।