आज बरेली में भगवा वाहन पर करेंगे रोड शो; साधेंगे बरेली की सियासत!

बरेली; बरेली की सियासत को साधने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार की शाम को रोड शो के जरिये जनता से रूबरू होंगे। भगवा वाहन पर पीएम मोदी एक घंटे में 1.2 किमी की यात्रा पूरी करेंगे। पीएम के स्वागत में पूरे रूट पर लोक संस्कृति का संगम भी होगा। शंखनाद और डमरू बजाकर उनकी अगवानी की जाएगी।

यह पहला मौका है, जब पीएम मोदी लगातार दूसरे दिन बरेली आएंगे। शुक्रवार को उन्होंने आंवला में जनसभा को संबोधित किया था। आज वह बरेली शहर में रोड शो के जरिए सियासत साधेंगे।

रोड शो में 12 स्थानों पर पुष्पवर्षा कर प्रधानमंत्री का अभिनंदन किया जाएगा। रोड शो के समापन पर वह शहीद पंकज अरोरा की प्रतिमा पर पुष्पांजलि भी अर्पित करेंगे। इस दौरान पीएम के रथ पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह, सांसद संतोष गंगवार और भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार मौजूद रहेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के लिए बृहस्पतिवार को तैयारियों को अंतिम रूप दिया जाता रहा। स्वयंवर बरातघर से लेकर शहीद स्तंभ तक एक-एक विद्युत पोल चेक किए गए। बैरिकेडिंग ग्रिल लगाने का काम पूरा हो चुका है। इस कारण एक तरफ का रास्ता बृहस्पतिवार से ही बंद कर दिया गया।