बरेली; नौकरानी ने चुरा लिए लाखों के जेवर; अब उल्टा दे रही झूठे केस में फंसाने की धमकी!

बरेली के प्रेमनगर में कारोबारी परिवार की नौकरानी घर से लाखों के डायमंड और गोल्ड जेवर चोरी कर लिये। मकान मालकिन और उनके बेटे को रेप और एससी एसटी के मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। थाना प्रेमनगर में मामले की एफआईआर दर्ज कराई गई है।

प्रेमनगर में कांपिटेंट प्राइड ए 2 फर्स्ट फ्लोर की रहने वाली सीमा सेठी ने बताया कि संजयनगर में त्रिमूर्ति रोड की रहने वाली रेखा उनके यहां साफ सफाई करती थी। वर्तमान में वह कैंट के चनेहटी में रहती है। तीन मई को करीब 10 बजे उनकी मां मंदिर से घर आईं। उन्होंने अपने डायमंड टॉप्स निकाल कर मेज पर रखे। रेखा के जाने के बाद मां ने देखा तो उनके टॉप्स गायब थे। घर का सामान चेक किया तो पता लगा कि रेखा गोल्ड चेन पेंडेंट 15 ग्राम, सोने की अंगूठी, आठ ग्राम डायमंड टॉप्स कीमत 50 हजार, चांदी का लोटा 100 ग्राम, चांदी की कटोरी 40 ग्राम, तीन डायमंड अंगूठी, पेंडेंट सेट रूबी पिंक कलर, दो छोटे पेंडेंट धीरे-धीरे चोरी कर चुकी थी।
पुलिस के सामने चोरी से मुकरी, कहा रेप में फंसा देंगे
रेखा से जब पूछा तो वह बताने के लिए तैयार नहीं हुई। इसके बाद जब 112 नंबर पुलिस बुलाई तो रेखा ने गोल्ड, डायमंड चोरी करने की बात से इनकार कर दिया। थाने जाने पर भी वह चोरी की बात से मुकर गई। कहा कि ज्यादा दबाव बनाओगे तो आपके बेटे को रेप और आपको एससी एसटी के झूठे मुकदमे में फंसा देंगे। मामले की शिकायत प्रेमनगर पुलिस से की गई। पुलिस ने रेखा के खिलाफ चोरी करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है।