बरेली; यहाँ कुत्ते भी नही हैं सुरक्षित, आवारा कुत्तों का खून निकाल रहा गैंग!

बरेली में एक गैंग पर आवारा कुत्तों से खून निकालकर बेचने का आरोप लगाया गया है। जहां संस्था के पदाधिकारियों ने शहर के कोतवाली थाने में शिकायत करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं आरोपी पक्ष का कहना है कि हमें गलत तरह से परेशान किया जा रहा है। अब पुलिस पूरे मामले में जांच में जुटी है। संस्था के पदाधिकारियों के आरोपों पर नगर निगम भी जांच कर रहा है।

यह है पूरा मामला

पीपल फॉर एनिमल्स संस्था के धीरज पाठक, विक्रांत यादव, विकेंद्र शर्मा और मर्सी फॉर ऑल सोसायटी की शालिनी अग्रवाल ने पुलिस को बताया कि हमें जानकारी मिली की एक ऐसा गैंग जो सड़क पर घूमने वाले कुत्तों का खून निकाल कर बेच रहा है। इस खून का दूसरे जगह पर बेचने का आरोप लगाया गया। इनमें शहर के आलमगीरीगंज निवासी वैभव शर्मा और उसके साथी यह काम कर रहे हैं। इसके बाद कोतवाली पहुंचकर शिकायत की। इससे पहले सांसद मेनका गांधी ने पुलिस अधिकारियों को कॉल करके शिकायत की।

एक अन्य संस्था से मिलीभगत के आरोप

PFA सदस्यों ने आरोप लगाया कि वैभव शर्मा नगर निगम में कुत्तों की नसबंदी करने वाली टीम से जुड़ा है। एक संस्था से भी जुड़ा लोगों के साथ मिलकर खून पकड़ते हैं। यह खून मोटे रेट पर बेचा जाता है। वहीं वैभव शर्मा का कहना है कि आरोप गलत है। मेरी छवि खराब करने के लिए यह आारोप लगाए जा रहे हैं। जांच में पूरी सच्चाई सामने आ जाएगी।